Search Bar

रोमांटिक गुड नाइट शायरी मैसेज स्टेटस - Best 35- Romantic Good Night Shayari, SMS ,Status in Hindi

Top best Romantic Good night status, sms, shayari in Hindi 


तेरे बिना कैसे गुज़रेंगी ये रातें, तन्हाई का ग़म कैसे सहेंगी ये रातें... बहुत लंबी हैं घड़ियां इंतज़ार की, करवट बदल- बदल कर कैसे कटेंगी ये रातें। Good night & sweet dreams @😱 dear


दिल की किताब में गुलाब उनका था,रात की नींद में ख्वाब उनका था,कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा,मर जायंगे तुम्हारे बिना ये जबाब उनका थाGood night & sweet dreams @😱 dear


जब रात को उसकी याद आती है, सितारों में उसकी तस्वीर नज़र आती है... खोजती हैं निगाहें उस चेहरे को, याद में जिसकी सुबह हो जाती है। Good night & sweet dreams @😱 dear


चारो तरफ है फैली Moon,मच्छर भी देने को बेताब है आपको LoveBite,तकिये को गले लगा के सोना Tight,बोले तो वो स्वीट ड्रीम्स वाला “Good NightGood night & sweet dreams @😱 dear

Good night Romantic shayari for girlfriend 


रात गुमसुम है मगर चांद खामोश नहीं, कैसे कह दूं फिर आज मुझे होश नहीं, ऐसे डूबा तेरी आंखों की गहराई में आज, आंखों में नींद है, मगर सोने का होश नहीं। Good night & sweet dreams @😱 dear


इस से पहले की रात हो जाए,क्यू ना एक मुलाक़ात हो जाए,अपने मोबाइल से 1 प्यारा सा MSG ही कर दो,जिस से शोर भी ना हो और बात भी हो जाएGood night & sweet dreams @😱 dear


हम आपको कभी खोने नहीं देंगे, जुदा होना चाहो तो भी होने नहीं देंगे… चांदनी रातों में जब आएगी मेरी याद, मेरी याद के वो पल आपको सोने नहीं देंगे। Good night & sweet dreams @😱 dear


चारो तरफ है फैली Moon,मच्छर भी देने को बेताब है आपको LoveBite,तकिये को गले लगा के सोना Tight,बोले तो वो स्वीट ड्रीम्स वाला “Good NightGood night & sweet dreams @😱 dear


ये रात चांदनी बनकर आपके आंगन आए, ये तारे लोरी गा कर आपको सुलाएं… हों आपके इतने प्यारे सपने यार, कि नींद में भी आप मुस्कुराएं। Good night & sweet dreams @😱 dear


अपने होठों को मेरे होठों से आज छू जाने दो,दिल की हसरते आज पूरी हो जाने दो,मेरी तो हर रात तन्हा होती हैतुम आज की रात को सुहानी होने जाने दोGood night & sweet dreams @😱 dear

Romantic Good night status,sms in hindi



रात की चांदनी आपको सदा सलामत रखे, परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे… पूरी कायनात को खुश रखने वाला वो रब, हर दिन आपकी खुशी का ख्याल रखे।Good night & sweet dreams @😱 dear


अपनी आँखो के अश्क बहा कर सोना,तुम मेरी यादो का दिया जलाकर सोना,डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुझे,तू रोज़ मेरे ख्वाबो में आ कर सोना!!Good night & sweet dreams @😱 dear


मिलने आएंगे हम आपसे ख्वाबों में, ज़रा रोशनी के दिए बुझा दीजिए… अब और नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाक़ात का, ज़रा अपनी आंखों के परदे तो गिरा दीजिए। Good night & sweet dreams @😱 dear


चाँद की रोशनी, आसमान मे सितारे,सच होंगे अब ख्वाब हमारे,मिलेंगे दो हमसफ़र ज़िंदगी के सफर मे,होंगे पूरे सपने अब हक़ीक़त हमारेGood night & sweet dreams @😱 dear


ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है, कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है… धीमी कर दे अपनी रोशनी ऐ चांद, मेरा कोई अपना सोने जा रहा Good night & sweet dreams @😱 dear


जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है, रात होती है तो आंखों में उतर आता है… मैं उस के ख्यालों से बच के कहां जाऊं, वो मेरी सोच के हर रास्ते पर नजर आता है।Good night & sweet dreams @😱 dear


कितनी जल्दी से मुलाकात गुजर जाती है,प्यास बुझती नही बरसात गुजर जाती है,अपनी यादों से कहो की यूँ ना सताया करे,नींद आती नही और रात गुजर जाती हैGood night & sweet dreams @😱 dear


जब तारों से की थी बात मैंने, पल- पल ज़िक्र तेरा आया, तुझसे जल गया चांद, कि उसपर भी दाग आया।  Good night & sweet dreams @😱 dear


किसी को चाँद से मोहब्बत है,किसी को तारो से मोहब्बत है,हमे तो उनसे मोहब्बत है,जिनको हमसे मोहब्बत है,Good night & sweet dreams @😱 dear


 ऐ चांद, मेरे दोस्त को एक तोहफा देना, तारों की महफिल संग रोशनी करना… छुपा लेना अंधेरे को, हर रात के बाद एक खूबसूरत सवेरा देना।Good night & sweet dreams @😱 dear

Good night Romantic shayari for love 


दिन भर की थकान अब मिटा लीजिए,हो चुकी रात रोशनी बुझा लीजिए,एक खूबसूरत ख्वाब राह देख रहा है,बस पलकों का परदा गिरा लीजिए!Good night & sweet dreams @😱 dear


चांद की चांदनी में एक पालकी बनाई है, ये पालकी हमने बड़े प्यार से सजाई है… दुआ है ऐ हवा तुझसे, ज़रा धीरे चलना, मेरे यार को बड़ी प्यारी नींद आई है।Good night & sweet dreams @😱 dear


चांद तारों से रात जगमगाने लगी, फूलों की खुशबू से दुनिया महकने लगी… सो जाओ रात हो गई है काफी, निंदिया रानी भी आपको देखने है आने लगी। गुड नाइट।Good night & sweet dreams @😱 dear


देखो फिर रात आ गई, गुड नाइट कहने की बात आ गई… हम बैठे थे सितारों की पनाह में, चांद को देखा तो आपकी याद आ गई। गुड नाइटGood night & sweet dreams @😱 dear


अपनी आँखो के अश्क बहा कर सोना,तुम मेरी यादो का दिया जलाकर सोना,डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुझे,तू रोज़ मेरे ख्वाबो में आ कर सोना!!Good night & sweet dreams @😱 dear


यादों को तेरी हम प्यार करते हैं, सारे जन्म भी तुझ पर जान निसार करते हैं, फुर्सत मिले तो हमे SMS करना, क्योंकि रोज़ रात हम तेरे Good Night कहने का इंतज़ार करते हैं।Good night & sweet dreams @😱 dear


रात की चाँदनी आपको सदा सलामत रखे,परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे,पूरे कायनात को खुश रखने वाला वो रब,हर दिन आप की खुशी का ख़याल रखे!!Good night & sweet dreams @😱 dear


रात की चाँदनी आपको सदा सलामत रखे,परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे,पूरे कायनात को खुश रखने वाला वो रब,हर दिन आप की खुशी का ख़याल रखे!!Good night & sweet dreams @😱 dear


तेरी साँसों में बिखर जाऊं तो अच्छा है,बन के रूह तेरे जिस्म मे उतार जाऊं तो अच्छा है,किसी रात तेरी गोद में सर रख कर सो जाऊं,उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है!!Good night & sweet dreams @😱 dear


हमारी हर रात तम्हारे साथ हो,ओर प्यार मोहब्बत की बात हो,हम लेले तुम को बाँहों में अपनी,फिर बताये तुम ही ज़िन्दगी तुम ही हमारी कैनाथ हो,Good night & sweet dreams @😱 dear

Romantic Good night status for whatsapp ,facebook in Hindi 


हमे सुलाने के ख़ातिर रात आती है, हम सो नही पाते और रात सो जाती है, हमने पूँछा दिल से तो ये आवाज़ आयी,आज दोस्त को याद करले रात तो रोज़ आती है।Good night & sweet dreams @😱 dear


आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो, रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो, जिन्हें आपकी निगाहे हर वक्त ढूंढती रहती हैं, खुदा करे आपसे उनकी सपनो में मुलाकात हो।Good night & sweet dreams @😱 dear


मीठी मीठी याद पलकों मैं सजा लेनासाथ गुज़रे पल को दिल मैं बसा लोदिल को फिर भी न मिले सुकून तोमुस्कुरा कर मुझे सपनो मैं बुला लेनाGood night & sweet dreams @😱 dear


रब तू अपना जलवा दिखा देउनकी ज़िन्दगी कोई भी अपने नूर से सजा देरब मेरे दिल की ये दुआ हैंमालिक मेरे दोस्त के सपने हकीक़त बना देGood night & sweet dreams @😱 dear


काश कि तु चाँद और मैं सितारा होता;आसमान में एक आशियाना हमारा होता;लोग तुम्हे दूर से देखते;नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता।Good night & sweet dreams @😱 dear

Post a Comment

0 Comments