Search Bar

Best लव शायरी मैसेज स्टेटस कोट्स हिंदी में - cute love shayari sms status quotes in hindi [shubhkamnayestatus]

Best Love shayari, status, sms, Quote, in Hindi 


यादो की कश्ती के सहारे पार कर लेंगे..
जिदंगी का समंदर,
शर्त बस इतनी कि उस पार तुम मिलो..!!
🌹🌹 love you so much🌹🌹




लगाए कोई ज़ख़्मों पे मरहम, तो मुहब्बत न समझना...
कुछ लोग भरते हैं ज़ख़्म, नए ज़ख़्म देने के लिये....
   🌹🌹 love you so much🌹🌹




आँखों में नजर आती है होठों पर महक जाती है
लाख छुपाओ मोहब्बत को मगर अदाओं से झलक जाती हैं.
   🌹🌹 love you so much🌹🌹




मेरी ख़ामोशी को वो समझता नहीं ,
मेरा खामोश रहना भी उसे गवारा नहीं ,
इक्क बात बता दे ऐ खुदा ,
हम उसके हो गए तो क्या वो हमारा नहीं ?
   🌹🌹 love you so much🌹🌹




Meri Khamoshi Ko Vo Samjhta Nahi,
Mera Khamosh Rehna Bhi Use Gawara Nahi,
Ikk Baat Bata De Ae Khuda,
Hum Uske Ho Gye To Kya Vo Hamara Nahi?
  🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




रात को अक्सर तारों से बातें करता हूँ,
में तनहा बैठ कर हज़ारों से बातें करता हूँ ,
पतझड़ का मौसम है बरसों से ज़िंदगी में मेरी ,
और में हूँ की बस बहारों से बातें करता हूँ.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




Raat Ko Aksr Taron Se Baaten Karta Hu,
Main Tanha Baith Kr Hazaron Se Baaten Karta Hu,
Patjhad Ka Mausam Hai Barson Se Zindgi Me Meri,
Aur Main Hu Ki Bas Baharon Se Baaten Karta Hu.
    🌹🌹 love you so much🌹🌹




हम तो समझे थे की ज़ख़्म है भर जायेगा,
क्या खबर थी की रोग दिल में उतर जायेगा,
ठीक लिखा था मेरे हाथ की लकीरो में,
तू अगर प्यार करेगा तो बिखर जायेगा.
🌹🌹 love you so much🌹🌹




Hum To Samjhe The Ki Zakham Hai Bhar Jayega,
Kya Khabar Thi Ki Rog Dil Me Utar Jayega,
Theek Likha Tha Mere Hath Ki Lakero Me,
Tu Agar Pyar Karega To Bikhar Jayega.
   🌹🌹 love you so much🌹🌹




तेरे न होने से …
ज़िन्दगी में बस इतनी सी कमी रहती है ,
मैं चाहे लाख मुस्कुराऊं …
इन आँखों में नमी रहती है.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



Best love facebook status shayari in Hindi 


Tere Na Hone Se…
Zindagi Mein Bas Itni Si Kami Rehti Hai,
Main Chahe Laakh Muskurau…
In Aankho Mein Nami Rehti Hai.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




हर ज़िन्दगी प्यार की मोहताज़ नहीं होती …
और हर सफ़ेद ईमारत ताज नहीं होती ,
अरे प्यार में मरने वालो कभी यारी में जीकर देखो …
क्यूंकि कलयुग में कोई लड़की मुमताज नहीं होती …!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




Har Zindagi Pyar Ki Mohtaz Nahi Hoti…
Or Har Safed Imarat Taj Nahi Hoti,
Are Pyar Main Marne Walo Kabhi Yaari Mein Jikar Dekho…
Kyunki Kalyug Main Koi Ladki Mumtaj Nhi Hoti…!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




बैठूंगा जब तन्हाई में तो ये दिल उदास हो जायेगा ,
न चाहते हुए भी मुझे तेरा प्यार याद आएगा ,
अभी मांगते हैं जिन्हे हम दिन रत अपनी दुआओं में ,
एक दिन वो किसी को बिन मांगे मिल जायेगा.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




Baithunga Jab Tanhai Mein To Ye Dil Udas Ho Jayega,
Na Chahte Huye Bhi Mujhe Tera Pyar Yaad Aayega,
Abhi Mangte Hain Jinhe Hum Din Rat Apni Duaon Mein,
Ek Din Wo Kisi Ko Bin Mange Mil Jayega.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




मेरी ख़ामोशी को वो समझता नहीं ,
मेरा खामोश रहना भी उसे गवारा नहीं ,
इक्क बात बता दे ऐ खुदा ,
हम उसके हो गए तो क्या वो हमारा नहीं ?
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




Meri Khamoshi Ko Vo Samjhta Nahi,
Mera Khamosh rahna bhi use gvara Nahi
Ekk bat bta de A khuda
Ham uske ho gye to kya vo hmara Nahi
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




किसे सुनाएँ अपना दर्द
सब तो कानों में
ईयर फ़ोन ठूंसे रहते हैं
🌹🌹 love you so much🌹🌹



Funny love status shayari in Hindi 


लोग कहते है,
जिसे हद से ज्यादा प्यार करो,
वो प्यार की कदर नहीं करता!
पर सच तो यह है की,
प्यार की कदर जो भी करता है,
उसे कोई प्यार की नहीं करता!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




बस तेरी ही फ़रमाइश की हैं खुदा से...
 और मैंने कहा हैं...
अगर तू नहीं मिली ️तो,
और कोई नहीं चाहिये..
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




••#लोग_बदलते नहीं_है••
••#बस_उनकी ज़िन्दगी_में••
••#आपसे_कोई_बेहतर_आ_जाता_है••
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




पलकें झुकाकर सलाम करते  हैं;
दिल की दुआ आपके नाम करते हैं;
कुबूल हो अगर तो मुस्कुरा देना;
हम  यह प्यारा सा दिल आपके नाम करते हैं।।
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




लोग_कहते है कि पत्थर_दिल रोया नहीं करते,
तो फिर_पहाड़ों️ से ही झरने क्यूँ बहा_करते है ।।
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



Cute love shayari ,sms in hindi 


.....हो जाऊ "तुमसे" दूर  फिर "मौहब्बत" किससे करूं
  तुम हो जाओ  नाराज" फिर "शिकायत" किससे करूं
 इस " दिल" में कुछ भी नहीं  तुम्हारी " चाहतों " के सिवा..   
अगर तुम्हें ही भूला" दूं तो  फिर " प्यार" किसे करूं,,..
    🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




हमे #तुमसे‬ प्यार #कितना‬ है
ये #हम‬ नही #जानते,
#मगर‬ जी नहीं #सकते‪ हम #तुम्हारे‬ बिना
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




वो पूछती थी mer@ कौनसा सूट अच्छा L@gTa है??? लेकिन मेने kAbhii उसको उसके चेहरे से नीचे देखा ही nHi।।
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




मोहब्बत में रात को नींद नही आती …
तो क्या हुआ..
हम भी मोहब्बत के खिलाडी हैं..
दोपहर को सो जाते हैं…
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




तुझे  पाने  की  इसलिए  ज़िद्द  नहीं  करते ,
क्योंकी  तुझे  खोने  को  दिल  नहीं  करता ,
तू  मिलता  है  तो  इसलिए  नज़रे  नहीं  उठाते ,
के  फिर  नज़रे  हटाने  को  दिल  नहीं  करता ,
ख्वाबों  में  इसलिए  तुझको  नहीं  सजाते
के  फिर  नींद  से  जागने  को  दिल  नही  करता |
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




मत मुस्कुराओ इतना की फूलो को खबर लग जाये,
 हम करें आपकी तारीफ और आपको नजर लग जाये
 खुदा करे बहुत लम्बी हो आपकी जिंदगी ,
 और उस पर भी हमारी उम्र लग जाये….
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




ना हीर की तमन्ना है,
ना परियों पर मरता हूँ,
एक भोली-भाली सी लड़की है,
मैं जिससे मोहब्बत करता हूँ।
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




प्यार का तो पता नही पगली लेकिन तू  मेरी लाइफ में वो पहेली लड़की थी जिसे मेने पहेली बार  JAAN  कह कर  बुलाया...
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




मैं खुद हैरान हु की तुझसे
इतनी मोहब्बत क्यू है मुझे,
जब भी प्यार शब्द आता है
चेहरा तेरा ही याद आता है....
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



Best लव शायरी मैसेज हिन्दी में 


एक तो आप से मुलाकात नही होती,
होती है फिर भी🏻 हसरत पुरी नही होती,चॅटींग करके दिल नही भरता,क्योंकी उसमें आपकी आवाज नही होती........
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर
।। पर ।।
नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना "की"
 हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे..
 🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




तेरे प्यार का कितना खूबसूरत
एहसास है,
दूर होकर भी लगता है...
 जैसे तू हर पल मेरे आस_पास है ||
 🌹 🌹 love you so much🌹 🌹       




तेरे लिए मैं ये दुनिया तो
छोड़ दु पर
उसका दिल कैसे दुखा दुं जो
रोज दरवाजे पर खड़ी होकर कहती है
बेटा! #घर जल्दी #आ जाना”
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




पल-पल का.........
     प्यार का वादा है........
          तुम से,.........
अपनापन कुछ.........
       ज्यादा है तुम से,......
               ना सोचना की........
                    भुल जायेंगे हम........                                  तुमको,......
जिंदगी भर साथ.........
        निभाने का वादा है......
                तुम से.
 🌹 🌹 love you so much🌹 🌹   




एक बार जब उसके
होंठों को KiSs किया
तो पता लगा कि
DaIr¥_M¡lK से भी मीठा
कुछ होता है
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




पगली 🏻
नींद में बस तेरे साथ ही घुमना हे
कब 🤷आएगी तु घर मेरे 🤴🏻
क्यूँकि बस तेरे 🏽मुँह से ही मुझे #GoOd_MoRning_JaAnu सुनना हे
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




कहा चले जाते हो हमे यूँ ......
ऑनलाइन छोड़ कर ......
शायद तुमको पता नही ......
की मेरी शायरी हो तुम....
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



Best two line shayari sms for love 


"आता ही नहीं उस नादान के बगैर जीना मुझ को,
काश उस शक्श ने मरना भी सिखा दिया होता !!"
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




जब तक सान्त हु सोर करलो,क्यू की,
जब मेरी बारी आयेगी आवाज़ भी नही निकाल पाओगे..
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




मत रख इतनी नफ़रतें अपने दिल में ए इंसान...
जिस दिल में नफरत होती है  उस दिल में रब नहीं बसता..
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




लडका हूँ कोई पेंसिल नहीं जो सभी पर लाइन मारूगा
मे सिर्फ दो लोगों से piyar करता हूँ
एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया हैं
                और दूसरी
वो pagli जिसने मेरे लिए जन्म लिया है??
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




"नजरो"_ का _क्या _कसुर_ जो.....
"दिल्लगी"_ तुम _से _हो _गई .....
तुम _हो _हि _इतने "प्यारे".....
कि _"महोब्बत"_ तुमसे _हो _गई...!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




कल रात मौत आयी थी गुस्से मेँ बोली जान ले लुंगी छोरे तेरी...
मैने भी हँसते हुये कह दिया जिस्म ले जाओ...
जान तो एक प्यारी सी  लड़की ले गई है
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




जितना प्यार है आपसे,
उस से और ज्यादा पाने को जी चाहता है,
जाने वो कौन सी खूबी है आप में,
की हर रिश्ता आप से बनाने को जी चाहता
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




अल्फाजो से क्या बयाँ करु अपनी मोहब्बत के अफसाने,
हमारे दिल मे तो वो ही हो ओर उसके दिल की खुदा जाने.
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




ये ज़िंदगी तब हसीन होती है...
जब हर दुआ कबूल होती है,
कहने को तो सब अपने है...
पर काश कोई ऐसा हो
जो ये कहे तेरे दर्द से मुझे भी
तकलीफ़ होती है...
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



Love Shayari, SMS, Status Quote for cute love 

 

मेरा दर्द मेरी रूह को भी रूलाता है...
चीख चीख कर अपने अधूरे इश्क के किस्से सुनाता है..!!
वो देखने आया है......कि किस हाल में हूँ मैं...??
देख इक लाश की तरह , आज भी जिन्दा हूँ मैं..!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




गिरते हुऐ "अश्क" की..."कीमत"..."न" पूछना.....
"इश्क़" के हर बूंद में..."लाखों"..."सवाल" होते हैं......
शायद इसीलिये
शायरी इतनी ख़ूबसूरत होती है
कभी सच छुपा लेती है...
तो कभी शख्स...
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




जी लो हर लम्हा,
बीत जाने से पहले...
लौट कर यादें आती है,
वक़्त नहीं
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




तू रूठी रूठी सी लगती है कोई तरकीब बता मनाने की,
मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा तू क़ीमत बता मुस्कुराने की..!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




तेरे गम में पिया करेंगे
तेरे याद में जिया करेगें
मगर याद' रखना
हम मर भी गए ..तो
यमराज  के मोबाइल .....
से मैसेज किया करेगे
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




यादें उन्हीं की आती है जिनसे दिल का ताल्लुक हो,
हर शख्स से मोहब्बत हो ऐसा मुमकिन तो नहीं..
मोहब्ब्बत__ के  एहसास __ने हम दोनों __को छुआ __था
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




जी चाहता है "बिछड़" जाएं..."सबसे"....
क्या वजह होगी, अब फिर यहां लौट आने की..
इन नुक्कड़ों पे रुकने की, इन गलियों के चक्कर लगाने की..
अब तो ना तू मेरी है, ना ही अब ये शहर मेरा..
ना इच्छा अब कुछ सुनने की और ना ही कुछ बताने की..!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…
एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹



लव शायरी मैसेज स्टेटस कोट्स हिंदी में 


सबने कहा, बेहतर सोचो तो बेहतर होगा..!
मैंने सोचा, तुमको सोचूँ, तुमसे बेहतर क्या होगा..!!
तुमसे मिले हैं...जब से
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




लत ऐसी लगी है कि तेरा नशा मुझसे छोड़ा नहीं जाता,
हकीम भी कह रहा है कि इक बूँद इश्क भी अब जान लेवा है!🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




चिंगारी का खौफ ना दो हमें, दिल में आग का दरिया बसाए बैठे हैं,
कब के जल जाते इस आग में, मगर खुद को आंसुओं में भिगोए बैठे हैं।
खामिया ही याद रख लो मेरी,
खासियत से तो वैसे भी लोग अंजान रह जाते है...
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




तेरी एक मुस्कान के लिए हम दुनिया भुला देंगे,🤪_
🏻तो सोच तेरे एक आंसू के लिए कितनो🤷🏻‍ को सुला देंगे 🤨🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




आज कुछ और नहीं 🏻बस इतना🤟🏻 सुनो,
मौसम मस्त‬ है मगर तुम जैसा नहीं
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




लाख मैंने बचाया था दिल को मगर,
🏻काम कर ही गयी उसकी क़ातिल नज़र
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




दर्द होगा बैचैनी होगी
कसक होगा बेकरारी होगी
सीने मे रखते हो दिल तो
 तुम्हे ये बिमारी भी होगी
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹




वो नहीं आती पर निशानी भेज देती है
ख्वाबो में दास्ताँ पुरानी भेज देती है
कितने मीठे हे उसकी यादो के मंज़र।
कभी कभी आँखों में पानी भेज देती है!!
🌹 🌹 love you so much🌹 🌹

Post a Comment

0 Comments