Search Bar

महाकाल स्टेटस शायरी हिंदी में -best 20 Mahakal status shayari in Hindi [shubhkamnayestatus]

जय महाकाल स्टेटस हिंदी में 

  ना सुंदर होगी ना सयानी होगीअपनी वाली तो महादेव की पूजारन होगी...      🙏🙏Jai mahakal🙏🙏 


भोले_हौंसला_अर_रुतबा दोनों_बना_के_राखिए...आछे_और माड़े_दिन_तो आंदे_जांदे_रहया_करे।।   🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

Jai mahakal facebook status in hindi


 कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय तीन लोक नौ खंड में महाकाल से बड़ा न कोई🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


भगती___भोले___की...किलकी___रोले___की....आँख___खोल___दिया___करै__लाडलो..।।  🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


किसी ने #मुझसे कहा !!इतने #खुबसुरत नही हो तुम!!मैने कहा #महाकाल 🔱के भक्त.#खूंखार ही अच्छे लगते है....  🙏🙏Jai mahakal🙏🙏  


जहाँ पर आकर लोगों की NAWABI ख़त्म हो जाती हैं,बस वहीं से महाकाल के दीवानों की, BADSHAHI शुरू होती हैं।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

Jai mahakal whatsapp status in hindi 


हर आरंभ का मैं ही अंत हूंहर अंत सदैव मेरा यह आरंभ होगा मैं केवल शिव नहीं सदाशिव हूँ। 🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


जब इस दुनिया से मेरी विदाई तो इतनी मोहलत मेरी सांसो को देनाएक बार और महाकाल कह लेने देना।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


जो समय की चाल हैं, अपने भक्तों की ढाल हैं,पल में बदल दे सृष्टि को, वो महाकाल हैं।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

हर हर महादेव स्टेटस हिंदी में 



शव हूं मैं भी शिव के बिना में शिव का वास शिव मेरे आराध्य हैं मै हूँ शिव का दास🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम,मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


आँधी तूफान से वो डरते हैं, जिनके मन में प्राण बसते हैं,वो मौत देखकर भी हँसते हैं, जिनके मन में महाकाल बसते हैं।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

Mahadev best status shayari for facebook 



खुल चुका हैं नेत्र तीसरा, शिव शंभू त्रिकाल का,इस कलयुग में वो ही बचेगा, जो भक्त हो महाकाल का।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


चिंता नहीं हैं काल की,बस कृपा बनी रहे मेरे महाकाल की।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ हैं सब की डोरी।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


हाथों की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती,हम कहते हैं की सर पर हाथ महादेव का हो, तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

महाकाल शायरी मैसेज हिन्दी में 


किसी ने कहा लोहा हैं हम, किसी ने कहा फौलाद हैं हम,वहां भाग दौड मच गई, जब हमने कहा महाकाल के भक्त हैं हम।🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.*मैं तो भस्मधारी हूँ …**भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


शिव की ज्योति से नूर मिलता है,सबके दिलों को सुरूर मिलता है;जो भी जाता है भोले के द्वार,कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

Mahakal status shayari for facebook whatsapp in hindi 



कोई #दौलत का दीवाना कोई #शोहरत का दीवाना #शीशे सा दिल मेरा  मैं तो सिर्फ #महादेव का दीवाना🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है”…हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!! 🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


ना जीने की खुशी ना मौत का गम ।।जब तक है दम महादेव के भक्त रहेंगे हम ।। 🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,,आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,,रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,,जब देखा उसने “महाकाल” के दीवाने आए हैं,,🙏🙏Jai mahakal🙏🙏


🚩 कुत्तो” की बढी तादाद से..**”शेर” मरा नही करते..* 🚩*और 🚩 “# _महाकाल ” के दिवाने..**किसी के ” # बाप ” से ड़रा नही करते..* 🚩🙏🙏Jai mahakal🙏🙏

Post a Comment

0 Comments