Search Bar

हैप्पी डॉटर्स डे स्टेटस,शायरी मैसेज - Happy Daughter Day status wishing message in Hindi [shubhkamnayestatus]

हैप्पी डॉटर्स डे स्टेटस मैसेज हिन्दी में 

हर खुशी दू पापा को दिल में रहता यही अरमान है,
क्यों मैं जाऊं उन्हें कहीं छोड़कर पापा के कदमों में सारा जहान है।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटियां परिवार में संगीत की तरह हैं
जब तक हैं, तब तक आनंद का अनुभव प्राप्त करते हैं।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



पिता और बेटी में एक बात कॉमन होती है
दोनों को अपनी गुड़िया से बहुत प्यार होता है।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटी से आबाद हैं सबके घर-परिवार
अगर ना होती बेटियां, थम जाता संसार।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटे भाग्य से होते हैं
बेटियां सौभाग्य से होती हैं।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



घर में रहती हैं,
गैरों की तरह होती हैं बेटियां,
धान के पौधों की तरह होती हैं बेटियां,
उड़ के एक रोज,
बड़ी दूर चली जाती हैं बेटियां,
घर की शाखों पे
ये चिड़ियों की तरह होती हैं बेटियां।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸

Happy Daughter Day Facebook status 

यूं तो हर दिन खास है
जो मेरा परिवार मेरे साथ है
पर आज मुझे कुछ कहना है मेरी बेटी से
मुझे गर्व है उस पर और उसके हर दर्द का अहसास है
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



कलियों को खिल जाने दो,
मीठी ख़ुशबू फ़ैलाने दो
बंद करो उनकी हत्या,
अब जीवन ज्योत जलाने दो!!
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटियां सभी के नसीब में कहां होती हैं
घर खुदा को जो पसंद आए वहां होती हैं।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



कहती बेटी बांह पसारे,
मुझे चाहिए प्यार दुलार,
बेटी की अनदेखी क्यूं,
करता है कठोर संसार,
सोचो जरा हमारे बिन,
बसा सकोगे क्या ये संसार।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



जरूरी नहीं रोशनी 'चिरागों' से हो बेटियां भी घर पर उजाला करती हैं।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



चिड़िया को देख वो बोली,
पापा मुझे भी पंख चाहिए
पापा मन ही मन बोले,
पंख ना होते हुए भी,
उड़ जाएगी तू एक दिन।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



हर बेटी के भाग्य में पिता होता है पर हर पिता के भाग्य में बेटी नहीं होती।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸

Happy Daughter Day whatsapp status 


कौन कहता है की, दिल दो नही होते
पति की दहलीज पर बैठी, पापा की बेटी से पूछो
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



लाख गुलाब लगा लो तुम अपने आंगन में
जीवन में खुशबू तो बेटी के आने से ही होगी
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटियां बाप की आंखों में छुपे ख़्वाब को पहचानती हैं
और कोई दूसरा इस ख़्वाब को पढ़ ले तो बुरा मानती हैं
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



. वो शाख है ना फूल,
अगर तितलियां ना हों,
वो घर भी कोई घर है
जहाँ बच्चियां ना हों।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



खिलती हुई कलियाँ है बेटियाँ
माँ बाप का दर्द समझती है बेटियाँ
घर को रोश्हन करती है बेटियाँ
लड़के आज है तो आने वाला कल है बेटियाँ
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



सूरज बनने के बाद भगवान् के पास जो रौशनी बची
उसे बेटी बना कर हमारे घर भेज दिया
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



मेरा बेटा तब तक मेरा है
जब तक उसको पत्नी नही मिला जाती
मेरी बेटी तबतक मेरी है
जब तक मेरी ज़िन्दगी ख़त्म नही हो जाती
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटे भाग्य से होते है लेकिन बिटिया सो भाग्य से होती है
👸💇Happy Daughter Day 💇👸

 Daughter Day ki hardik subhkamnaye status shayari sms 

मेरी बाकी उंगलियां उस उंगली से बहुत जलती हैं,
जिस उंगली को पकड़कर मेरी बेटी चलती है।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



मुझे गर्व है अपनी बेटी पर, उसके हर दर्द का अहसास है,
उनके दूर होने से हमारे जीवन का हर पल उदास है
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



कहती बेटी बांह पसारे मुझे चाहिए प्यार दुलार बेटी की अनदेखी क्यूं करता है कठोर संसार सोचो जरा हमारे बिन बसा सकोगे क्या ये संसार
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



सब ने पूछा बहू दहेज में क्या-क्या लाई किसी ने ये ना पूछा बेटी पीछे क्या छोड़ आई
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



बेटियां परिवार में संगीत की तरह हैं जब तक हैं, तब तक आनंद का अनुभव प्राप्त करते हैं
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



चीखकर हर ज़िद पूरी करवाता है बेटा, मगर बेटियां गुजारा कर लेती हैं टूटी पायल जोड़कर…
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



रह जाते है वो घर सूने आँगन बन कर””
जिस घर मे बेटियों का अवतार नहीं होता
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



चिड़िया को देख वो बोली,
पापा मुझे भी पंख चाहिए
पापा मन ही मन बोले,
पंख ना होते हुए भी,
उड़ जाएगी तू एक दिन।।
👸💇Happy Daughter Day 💇👸



यूं तो मैंने बुलंदियों के हर निशान को छुआ,
जब पापा ने गोद में उठाया तो आसमान को छुआ!
👸💇Happy Daughter Day 💇👸

Post a Comment

0 Comments